idea service center

आईडिया के सेंटर पर ग्राहकों को बेबकूफ बनाकर की जाती है लोगो के साथ लूट।

भारत

चन्दौसीः आईडिया के प्रिपेड ग्राहक को बेबकूफ बनाकर ज्यादा पैसे वसूलने का मामला सामने आया है। पूरा मामला चन्दौसी का है। आईडिया की प्रिपेड सेवा के एक रेगुलर कस्टूमर मो0 753599…. अपना सिम बदलबाने Idea center : Gopal Communication, Kaithal Gate, Gopal Market, Chandausi, Uttar Pradesh 244412 पर गये।

इसे भी पढें-   भारत के 6 सबसे बङे और प्रसिध्द Shopping Mall in Hindi

जहाॅ पर उनसे एक मोबाईल सिम चेंज करने के लिए 180 रूपये चार्ज किये गये। जब उन्होने कहा कि चार्ज तो ज्यादा लग रहा है तो बताया गया कि आईडिया कम्पनी ने ही इस सर्विस के रूपये बडा दिये है। पहले 100 रूपये चार्ज जाता था फिर 150 रूपये हो गये थे और अब 180 रूपये जाते है। यह 180 रूपये कम्पनी की तरफ से चार्ज किये जा रहे है। कस्टूमर ने कम्पनी के चार्ज समझकर 180 रूपये दे दिये।

परन्तु पूरा मामला तब खुला जब आईडिया कम्पनी की तरफ से कस्टूमर के पास एक मैसेज आया जिसमें लिखा था कि आपको सिम चेंज करने का कोई भी चार्ज कैश में नही देना है। अगर कोई चार्ज बनाता है तो वह आपके मेंन बैलेस में से डेबिट कर लिया जायेगा। मैसेज का स्कीनशाॅट देंखें।

अब कस्टूमर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। और उसनी इसकी शिकायत आईडिया हेड आफिस में भी की है और ट्विटर पर भी कम्पनी को इस बारे मेे लिखा है।

इसे भी पढें-   Scraps: जानिए किन सब्जियों की होती है scraps framing

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *