rahul vaidya responded to carry minati video

Carry Minati ने किया बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को रोस्ट, Rahul Vaidya कह गए ये बात..

भारत मनोरंजन

देश के फेमस युटयुबर और कंटेंट क्रिएटर (Content Creator) कैरी मिनाती (Carry Minati) को कौन नहीं जानता। कैरी अपने वीडियो के जरिए लोगों को रोस्ट (Roast) करते हैं। वह देश भर में अपने रोस्टिंग वीडियो (Roasting Video) के चलते फेमस है। वही दूसरी ओर बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट रहे और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी देश के काफी जाने माने सेलिब्रिटी है। राहुल वैद्य का म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) में सफर इंडियन आइडल के पहले सीजन (Indian Idol season 1) से शुरू हुआ था और उसके बाद उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिल में जगह बनाई हैं। लेकिन कैरी मिनाती (Carry Minati) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच चल रहे विवाद देश की सुर्खियां बटोर रहा है। कैरी मिनाती (Carry Minati) के एक रोस्टेड वीडियो पर राहुल वैद्य ने अपना रिस्पांस दिया है और वे उन पर तंज कसते हुए नजर आए, यहां तक अपने रिस्पांस में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने यह तक कह डाला कि कोई अपनी मेहनत से नाम कमाता है और कोई दूसरों की बदनाम कर के।

ये भी पढें-  मुनमुन दत्ता के बाद युविका चौधरी को लेकर उठ रही गिरफ्तारी की मांग, जाने पूरा मामला

कैरी मिनाती ने किया बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान को रोस्ट

दरअसल, कैरी मिनाती (Carry Minati) ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सभी कंटेस्टेंट को रोस्ट करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। कैरी मिनाती (Carry Minati) का यह वीडियो यूट्यूब (youtube) पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है। कैरी मिनाती द्वारा की गई रोस्टिंग में बिग बॉस की धज्जियां उड़ा कर रख दी है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। कैरी मिनाती द्वारा वीडियो को ‘लैंड ऑफ बिग बॉस’ (Land of Bigg Boss) टाइटल दिया गया है। अपने वीडियो में कैरी राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबिका दिलाइक (Rubina Dilaik), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), एजाज खान(Eijzaz Khan), जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अपने वीडियो में कैरी ने शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को भी नहीं बक्शा वह उन्हें भी रोस्ट कर रहे है। गालियों (Abusive Words) के जरिए कैरी ने वीडियो में बिग बॉस कंटेस्टेंट और होस्ट को रोस्ट किया है।

राहुल वैद्य ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए दी कैरी मिनाती के रोस्टिंग वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया

वहीं अब राहुल वैद्य ने इस रोस्टिंग वाले वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जिसमें बहुत ही साधारण तरीके से कैरी मिनाती को जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

कुछ लोगों का नाम अपने काम से होता है और कुछ लोगों का नाम दूसरों को बदनाम करने से होता है :  राहुल वैद्य

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) बहुत ही शांत स्वभाव के इंसान है। उनका विवादों से जूझने का तरीका जरा अलग होता है, इस मुद्दे पर राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए बड़े ही आसनी से कैरी की क्लास ले ली। राहुल वैद्य अपने वीडियो में कहते हैं कि कुछ लोगों का नाम अपने काम से होता है और कुछ लोगों का नाम दूसरों को बदनाम करने से होता है, कैरी मिनाती आई लव्ड यूअर रोस्ट ब्रो। वही ट्विटर (Twitter) पर ट्वीट (Tweet) करते हुए भी राहुल वैद्य ने कैरी मिनाती (Carry Minati) को मजा चखाया है। इंस्टाग्राम पर बोले हुए शब्द को दोहराते हुए राहुल वैद्य अपने ट्वीट में लिखते हैं कि कुछ लोगों का नाम अपने काम से होता है और कुछ लोगों का नाम दूसरों को बदनाम करने से, मजा आया ब्रो।

राहुल के रिस्पांस के बाद फैंस दे रहे उनका साथ

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के इस रिस्पांस के बाद सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य ट्रेंड कर रहे हैं। राहुल द्वारा दिए गए जवाब की लोग तारीफ कर रहे हैं, इसके साथ ही वह कैरी मिनाती (Carry Minati) के रोस्टिंग पर सवाल करते हुए भी नजर आ रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि कैरी मिनाती को अपनी भाषा पर काम करना चाहिए और उन्हें गालियों का कम इस्तेमाल करना चाहिए। तो वही कुछ यूजर्स लिखते हैं कि गालियों को यूज करना गलत है, जिसे सहन नहीं किया जा सकता। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कैरी मिनाती ने गालियों का इस्तेमाल करते हुए सेलिब्रिटी को रोस्ट किया हो। पहले भी कई बार कैरी मिनाती लोगों को रोस्ट करते हुए अपने वीडियो में नजर आए हैं। वही मिली जानकारी के अनुसार कैरी मिनाती द्वारा परमिशन लेने के बाद ही उस इंसान को रोस्ट किया जाता है, लेकिन इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है और NewsHeights.com  इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

राहुल वैद्य कर रहे है खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग

गौरतलब है कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) आए दिन सुर्खियां में बने रहे है, वह कभी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर लाइमलाइट में आ जाते है तो कभी अपने नए गानों को लेकर, वहीं कहीं कभी तो अपने पुराने वीडियो को लेकर राहुल वैद्य चर्चा का विषय बन जाते है । राहुल वैद्य फिलहाल साउथ अफ्रिका (South Africa) के  केपटाउन (Capetown) में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron ke Khiladi Season 11) की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) है। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करते हुए राहुल वैद्य अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है।

कौन है कैरी मिनाती और कैसे मिली उन्हें इतनी लोकप्रियता ?

बता दें कि कैरी मिनाती (Carry Minati) का असली नाम अजय नागर है जिनका जन्म 12 जून 1999 को हरियाणा (Hariyana) के फरीदाबाद (Faridabad) में हुआ था। कैरी मिनाती की फैमिली में माता पिता और एक भाई है। कैरी मिनाती ने अपने यूट्यूबर (Youtuber) बनने की शुरुआत 2016 में की थी, जिसके लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। गौरतलब है कि कैरी मिनाती महज 10 साल की उम्र  से ही अपना यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करते आ रहे है। कई समय से लोकप्रियता के लिए संघर्ष कर रहे हैं कैरी मिनाती की किस्मत तब चमकी जब उन्होंने लोकप्रिय यूट्यूबर बीबी की वाइंस (BB ki Vines) को रोस्ट किय़ा और उनका वह वीडियो यूट्यूब पर धड़ल्ले से वायरल हो गया। 1  हफ्ते के अंदर ही उस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया और देखते ही देख कैरी मिनाती (Carry Minati) के यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली, इसके बाद मानो कैरी मिनाती ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह वीडियो अपलोड करते गए और उनके चैनल से लगातार लोगों के जुड़ने का सिलसिला चलता रहा और उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए।

ये भी पढें-  Nawazuddin Siddiqui : जाने कितने संघर्षों से भरा है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्मी सफर

कैरी मिनाती जल्द करने वाले है अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ बॉलीवुड डेब्यू

बीते साल भी कैरी मिनाती काफी सुर्खियों में आए थे क्योंकि उनके द्वारा बनाए गए टिक टॉक को लेकर वीडियो ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। उस वीडियो में कैरी मिनाती टिकटॉकर को रोस्ट करते हुए नजर आए थे। उस वक्त मानो यूट्यूबर और टिकटॉकर के बीच युद्ध छिड़ गया था। देखते ही देखते कैरी मिनाती के इस रोस्टिंग वीडियो ने देशभर में कैरी को फेमस कर दिया। कैरी मिनाती इतना फेमस हो गए कि यूट्यूब पर उनके लाखों के सब्सक्राइबर बढ़कर करोड़ों में हो गए। बता दें कि जल्द ही कैरी मिनाती बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने जा रहे हैं वह सदी  के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। कैरी मिनाती मेडे (Mayday) से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। कैरी मिनाती की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कैरी मिनाती के ऊपर कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Corepati) में सवाल भी पूछा जा चुका है।

Spread the love

2 thoughts on “Carry Minati ने किया बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट को रोस्ट, Rahul Vaidya कह गए ये बात..

Leave a Reply

Your email address will not be published.