arrest yuvika chaudhary

मुनमुन दत्ता के बाद युविका चौधरी को लेकर उठ रही गिरफ्तारी की मांग, जाने पूरा मामला

मनोरंजन

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर आम लोगों के साथ ही मनोरंजन (Entertainment), राजनीति (Politics), बिजनेस (Business) और कई क्षेत्र से जुड़े सेलेब्रिटी भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया के थ्रू ये सेलेब्रिटी अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैंस को बताते रहते हैं। लेकिन कई बार उनके द्वारा किया गया पोस्ट उनके लिए गले की हड्डी साबित होता है। अभी तक जेठालाल की बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का मुद्दा शांत ही नहीं पड़ा था कि अब एक और नया मुद्दा सामने आ गया है। जिस तरह मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक वीडियो साझा करते हुए जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया था उसी तरह प्रिंस नरूला (Prince Narula) की प्रिंसेस यानी कि उनकी घर्मपत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने भी ऐसे ही जाति सूचक शब्द का उपयोग अपने एक वीडियो में किया जो कि फैंस की नजरों में आ गया। ओम शांति ओम (Om Shanti Om) और बिग बॉस (Bigg boss) में काम कर चुकी युविका चौधरी की काफी आलोचना हो रही है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है।

ये भी पढें-   #ArrestMunmunDutta: जाने क्यों उठी जेठालाल की बाबीता जी को गिरफ्तार करने की मांग

युविका चौधरी को लेकर उठ रही गिरफ्तारी की मांग, #ArrestYuvikaChaudhary  कर रहा ट्रेंड

बता दें कि युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें प्रिंस नरूला (Prince Narula) का वह एक वीडियो शूट कर रही थी जिसमें प्रिंस अपने बाल कटवा (Haircut) रहे थे और वह वीडियो बना रही थी। वीडियो आईने के सामने बनाया गया था जिसके कारण वह वीडियो में दिखाई पड़ रही है, जिसमें युविका कहती नजर आ रही है कि मैं जब भी व्लोग (Vlog) बनाती हूं तो मैं भंगी की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं मुझे इतना भी वक्त नहीं मिलता कि मैं खुद को निखार सकूं। मैं बहुत खराब दिख रही हूं, आप प्रिंस मुझे तैयार होने के लिए वक्त नहीं देते है। युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और उन्हें लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही ट्विटर (Twitter) पर युविका चौधरी को गिरफ्तार करने की मांग भी उठ रही है लोगों का कहना है कि इन लोगों की छोटी सोच के वजह से आज भी देश में जाति से जुड़े भेदभाव (caste discrimination) देखे जा सकते हैं। कई लोगों द्वारा युविका चौधरी को लेकर ट्वीट किए गए जिसमें उनकी काफी आलोचना की गई इसके साथ ही #ArrestYuvikaChaudhary भी धड़ल्ले से ट्रेंड करने लगा।

अपनी गलती पर युविका ने मांगी माफी, कहा नहीं पता था शब्द का अर्थ

जैसे-जैसे सोशल मीडिया पर युविका चौधरी को गिरफ्तार करने की मांग के साथ #ArrestYuvikaChaudhary  ट्रेंड होने लगा वैसे ही युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने अपनी गलती को भूल बताते हुए एक ट्वीट किया इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो भी शेयर किया है। अपने ट्वीट में युविका चौधरी लिखती है कि दोस्तों मुझे उस शब्द का मतलब नहीं पता था जो मैंने अपने व्लॉग में यूज किया है। मैं किसी की भावनाओं को आहत नहीं पहुंचाना चाहती थी और मैं कभी भी किसी को हर्ट नहीं कर सकती। मैं अपने द्वारा की गई गलती के लिए माफी मांगना चाहती हूं उम्मीद करती हूं कि आप सब समझेंगे, सब को ढेर सारा प्यार।

यही बात उन्होंने वीडियो के जरिए भी इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें वह अर्थ का मतलब नहीं होने के चलते की हुई गलती को लेकर माफी मांग रही है और लोगों से उनको समझने की गुजारिश कर रही है। जिस पर लोगों के मिले-जुले रिस्पांस देखने को मिल रहे हैं। कुछ फैंस उनके द्वारा की गई गलती को एक भूल की तरह माफ करने की बात कर रहे हैं तो कई लोग उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए जाति सूचक शब्द की गलती को लेकर काफी रोष में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि जिस तरह हरियाणा के हांसी (Hansi of Haryana) में मुनमुन के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था वहीं अब युविका को लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)

युविका चौधरी के दिए गए बयान पर भड़की राखी सावंत, कहां-हमारी क्या औकात, जो किसी को जज करें

युविका चौधरी के दिए गए बयान पर बॉलीवुड आइटम गर्ल (Bollywood Item Girl) और अपने एंटरटेनमेंट से दर्शकों का बिग बॉस-14 (Big Boss 14) में दिल जीतने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मंगलवार को राखी सावंत ने कहा कि मुझे पता चला कि युविका (Yuvika Chaudhary) ने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया है, उसने गलती की है। मुझे जात पात पर भरोसा नहीं है। कोई भी इंसान छोटा या बड़ा नहीं होता। सब की जाति एक ही है। सब एक समान होते हैं। मैं सभी को एक समान प्यार करती हूं। मैं मानती हूं कि चांद सूरज जब सब पर एक जैसी रोशनी देते हैं तो फिर हमारी क्या औकात है कि हम किसी को जज करें। वहीं युविका चौधरी का साथ देते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) आगे कहती हैं कि युविका एक बहुत अच्छी लड़की है उसने गलती से ऐसा कुछ कहा है और फिर उसने माफी भी मांगी है तो जनता को उसे माफ कर देना चाहिए। प्रिंस नरूला (Prince Narula) मेरे अच्छे दोस्त हैं मैं युविका को भी पर्सनली जानती हूं, वह जानबूझकर किसी को नीचा नहीं दिखाएगी ना ही किसी की भावना आहत हो ऐसा कुछ कहेगी जनता को उसे माफ कर देना चाहिए।

ये भी पढें-  हवाई विवाह: मदुरै का ये कपल हवा में बंधा शादी के बंधन में, हर जगह हो रही चर्चा

युविका से पहले मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) ने किया था जाति सूचक शब्द का यूज, दर्ज हुई FIR

आपको बता दें कि कुछ समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka ooltah Chashmah) एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) द्वारा भी एक वीडियो साझा किया गया था जिसमें उनके द्वारा जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किय़ा गया था, जैसे ही वह वीडियो वायरल हुआ लोगों द्वारा उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठने लगी। अपने लिए उठ रहीं गिरफ्तारी की मांग को देखते हुए हैं मुनमुन द्वारा तुरंत ही माफी मांगते हुए एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें वह कह रही थी कि उन्हें इस शब्द का मतलब नहीं पता था और वह किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं पहुंचाना चाहती थी। मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) द्वारा माफी मांगने के बावजूद भी उनके खिलाफ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एफआईआर(FIR) दर्ज हुई है, वहीं हरियाणा पुलिस ने भी मुनमुन दत्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, साथ ही वह इस जांच के दायरे में आ गई है। गौरतलब है कि हरियाणा में हांसी क्षेत्र में नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन द्वारा एफ आई आर दर्ज कराई गई थी।

Spread the love

1 thought on “मुनमुन दत्ता के बाद युविका चौधरी को लेकर उठ रही गिरफ्तारी की मांग, जाने पूरा मामला

  1. Pehle to galti kro..baad me sorry bolke saaf krdoo….ajib he sab…sorry ko majaak bana diya he sab logo ne..kuch bhi kro or sorry bolke nikl jao

Leave a Reply

Your email address will not be published.