Rhea Chakraborty big Disclosures on sushant singh case

रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा, सुशांत के दीदी जीजा भी लेते थे उनके साथ ड्रग्स, सारा अली खान पर भी लगाए गंभीर आरोप

भारत मनोरंजन

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को पूरा एक साल पूरा हो जाएगा। वही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रही जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (jalebi actress Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के अधिकारियों को कुछ ऐसा बयान दिया है जिसने सबको चौका के रख दिया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर गंभीर आरोप मडें गए हैं। रिया ने अपने कबूलनामा में लिखा है कि सारा अली खान ने उन्हें मारिजुआना (Marijuana) और वोडका (Vodka) की पेशकश की थी।

ये भी पढें-   Ekta Kapoor: क्योंकि कभी कामयाबी तो कभी विवाद से रहा एकता कपूर का नाता

रिया चक्रवर्ती ने पेश किया अपना कबूलनामा, सारा अली खान पर किए कई खुलासे

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने कबूलनामा में बताया कि 4 जून से 6 जून 2017 तक उनकी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ हुई बातचीत हुई थी। रिया चक्रवर्ती खुलासा करते हुए बताती है कि मारिजुआना (Marijuana) के रोल्स बनाकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) उनके साथ शेयर किया करती थी। इसके साथ ही रिया बताती हैं कि ड्रग्स के संबंध में भी बात हुई थी, जिसमें वह हैंगओवर (Hangover) को उतारने के उपाय के बारे में बता रही थी। मारिजुआना और आइसक्रीम के बारे में बात कर रही थी, जिसका उपयोग करने से वे हैंगओवर के दर्द से राहत पा लेती थी, हालांकि यह बातें व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं हुई है। अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लिखती है कि कई बार सारा अली खान के साथ मारिजुआना ज्वाइंट (Marijuana Joint) लिया करती थी, ऐसे कई मौके थे जिसमें रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान के साथ धूम्रपान भी किया है और सारा उन्हें मारिजुआना जॉइंट दिलाया करती थी। वही 6 जून 2017 को ही चैट में वोडका और ड्रग्स के बारे में कन्वरसेशन हुआ था। रिया आगे बताती है कि उनके घर वोडका और मारिजुआना (Vodka and Marijuana) लाने की बात सारा अली खान कर रही थी, लेकिन उस दिन उन्हें कोई वोडका और ड्रग्स नहीं मिला।

सारा अली खान और सुशांत कर रहे थे डेट, रिया को सुशांत को मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा एक्टर का परिवार

गौरतलब है कि बीते साल जब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant singh rajput suicide case) ने तूल पकड़ा था तो एनसीबी (NCB) द्वारा सारा अली खान (Sara Ali Khan) को समन भेजा गया था और उनसे पूछताछ की गई थी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajpu) के साथ सारा अली खान ने अपने रिश्तें (Realtionship) की बात को कबूल किया था। सारा द्वारा बताया गया था कि उन्होंने कुछ समय के लिए सुशांत को डेट किया था और वह सुशांत के साथ थाईलैंड (Thailand) भी गई थी। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा के फ्लैट में सुसाइड (Suicide) कर लिया था, जिसको लेकर उनका परिवार और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में आए थे। हालांकि सुशांत को मौत को पूरा एक साल होने को है पर अभी तक सुशांत की मौत का किलयर कारण नहीं पता चल पाया है। वहीं रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत के परिवार द्वारा कई गंभीर आरोप लगाए गए थे और सुशांत के असामयिक निधन के लिए जिम्मेदार रिया को ठहराया गया था।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की दीदी और जीजाजी पर लगाए ड्रग्स लेने का आरोप, साथ में पीते थे गांजा

गौरतलब है कि अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन और जीजा पर भी आरोप लगाए हैं। रिया ने दावा किया है कि सुशांत के परिवार वाले पहले से ही जानते थे कि सुशांत ड्रग्स लेते हैं। इसके साथ ही रिया ने यह भी बताया कि सुशांत की बहन और जीजा भी उनके साथ बैठकर गांजा (Hemp) पिया करते थे। रिया अपने बयान में आगे बताती है कि ड्रग्स लेने के कारण सुशांत सिंह राजपूत की तबीयत बिगड़ने लगी थी, जिसको देखते हुए उनका भाई शॉविक एक्टर सुशांत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना चाहता था, लेकिन सुशांत एडमिट होने के लिए तैयार नहीं थे। रिया कहती है कि उन्होंने सुशांत को एडमिट कराने की कई बार कोशिश की लेकिन सुशांत की मर्जी के आगे उनकी एक न चली, वहीं सुशांत को एडमिट कराने के लिए मेरे द्वारा उनसे कहा गया था जिसके सबूत मेरे पास मौजूद है।

जब रिया आई थी सुशांत की जिंदगी में तब वह अंकिता लोखंडे को कर रहे थे डेट

बता दे कि साल 2013 में सुशांत और रिया पहली बार मिले थे, उस वक्त जहां रिया चक्रवर्ती मेरे डैड की मारुति मूवी (Mere Dad ki Maruti) पर काम कर रही थी, वहीं सुशांत सिंह राजपूत शुद्ध देसी रोमांस (Shudh Desi Romance) की शूटिंग कर रहे थे। दोनों के शूटिंग सेट आसपास में थे, जिसके कारण रिया और सुशांत की अक्सर मुलाकात हुआ करती थी। कई पार्टियों में भी रिया और सुशांत मिला करते थे। यह मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इसी दौरान पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Pavitra Rishta actress Ankita Lokhande) के साथ रिलेशनशिप में थे। जब सुशांत और अंकिता के बीच तनाव चल रहा था उसी दौरान रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में आई थी। अंकिता के साथ चल रहे तनाव के चलते ही रिया चक्रवर्ती  और सुशांत सिंह राजपूत करीब आते गए और दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा। कुछ दिनों बाद यह खबर सामने आई कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया है। गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता 6 साल से डेट कर रहे थे और वह जल्द ही शादी भी करने वाले थे। वही रिया और सुशांत का घूमना फिरना शुरु हो गया, वह दोनों अक्सर साथ ही में सपोट किए जाते थे। साल 2019 में सुशांत द्वारा रिया को प्रपोज किया गया था, जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ता शुरू हो गया था और वह 2020 के आखिर तक शादी करने वाले थे।

ये भी पढें-  क्यों लगा पत्रकार विनोद दुआ पर राजद्रोह का आरोप?

रिया चक्रवर्ती ने इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत, रिया बनी मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2020

रिया चक्रवर्ती इंडियन एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी इंडिया (MTV India) में वीडियो जॉकी (Video Jockey) के तौर पर की थी। रिया चक्रवर्ती ने 2012 में तेलुगु फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बॉलीवुड में कदम उन्होंने 2013 में मेरे डैड की मारुति (Mere Day ki Marutti) से रखा था, जिसमें उनके द्वारा जसलीन का किरदार निभाया गया था। रिया 2018 में जलेबी (jalbei) मूवी में दशकों से आखरी बार रूबरू हुए थे। रिया द्वारा सोनाली केबल (Cable) बैंक चोर (Bank Chor) हाफ गर्लफ्रेंड (Half Girlfriend) दोबारा (Dobara) इन फिल्मों में भी काम किया गया है। रिया ने आखिरी बार जलेबी फिल्म में काम किया था। वही रिया चक्रवर्ती द टाइम्स (The Times) की  मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2020 (Most Desirable Women) में टॉप पर आई है। यह वह लिस्ट है जिसमें उन महिलाओं को रखा गया है जिस ने बीते साल में अपनी छाप छोड़ी है और लोगों के दिल पर राज किया है। रिया चक्रवर्ती ने दिशा पटानी (Disha Patani) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे एक्ट्रेस को पीछे छोड़ नंबर वन रैंक पर काबिज किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.