teacher rape student

Rape: गुरु शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, जोधपुर का यह शिक्षक नाबालिग बच्चियों के साथ करता था दुष्कर्म, एक पीड़िता ने की आत्महत्या

भारत

गुरुर्ब्रह्मा गुरुर्विष्णुः गुरुर्देवो महेश्वरः। गुरुः साक्षात् परब्रह्म तस्मै श्रीगुरवे नमः। हम जिस देश से वास्ता रखते हैं वहां गुरुओं को भगवान से कम नहीं माना जाता। ऐसा माना जाता है कि गुरु ही विष्णु, ब्रह्मा और शंकर है। बिना गुरु ईश्वर को पाना मुश्किल है। क्या हो अगर यही गुरु शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो जाए। दरअसल, इस कलयुग के दौर में जिस गुरु को भगवान का दर्जा दिया गया है वह अब राक्षस से कम नहीं रह गए है। गुरु जैसे पवित्र शब्द को शर्मसार करने वाले मामले राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) जिले से सामने आया है, जहां एक टीचर (Teacher) द्वारा नाबालिग बच्चियों (Minor Girls) के साथ दरिंदगी की गई। इस मामले में सिर्फ एक शिक्षक नहीं बल्कि 2 शिक्षकों द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस मामले में जांच पूरी हुई नहीं थी कि जिले के दूसरे गांव में शिक्षकों द्वारा दो और नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया गया। सबसे दुखद करने वाली बात यह है कि इनमें से एक पीड़ित नाबालिग बच्ची (Minor Girl) ने दुष्कर्म (Rape) होने के बाद कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी गई (Suicide), वहीं दूसरी नाबालिग बच्चियों के साथ किए गए दुष्कर्म (Rape) का वीडियो बनाकर आरोपी द्वारा उसे वायरल (Viral) कर दिया गया।

ये भी पढें-   कौन है ये मशहूर बाबा आशु भाई गुरुजी उर्फ़ आसिफ खान, आश्रम बुला बच्चियों से करता था दुष्कर्म

भोपालगढ़ थाना क्षेत्र की नाबालिग बच्ची ने दुष्कर्म (Rape) से परेशान होकर दे दी अपनी जान

दरअसल पहला मामला जोधपुर जिले के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां नाबालिग बच्चियां दुष्कर्म (Rape) की वारदात से पीड़ित थी, जिसमें से एक नाबालिग बच्ची दुष्कर्म से इस हद तक पीड़ित हो गई कि उसने अपनी जान लेना (Suicide) ही सही समझा और वह कुएं में कूदकर काल के गाल में समा गई। नाबालिग बच्ची के चाचा ने भोपालगढ़ पुलिस थाने में आरोपी मोइनुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला (Rape case) दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपी मोइनुद्दीन की तलाश शुरु कर दी है।

शिक्षक नाबालिग बच्चियों के अश्लील वीडियो बनाकर करता था दुष्कर्म (Rape) का प्रयास

वहीं दूसरा मामला जोधपुर जिले (Jodhpur District) के ही दूसरे कस्बे फलौदी (Phalodi) का है, जहां गांव के शिक्षक द्वारा रेप जैसे शर्मनाक करतूत करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला फलोदी के एक गांव में प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ शिक्षक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया। 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम देने के लिए शिक्षक ने अपने तीन साथियों की मदद ली, इसके साथ ही उसका अश्लील वीडियो (Vulgar Video) भी बना लिया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी द्वारा पीड़िता पर संबंध बनाने के लिए दवाब डला गया।

ये भी पढें-  अलीगढ़ मर्डर केस का जाने असली सच, मुख्य आरोपी को सट्टा किंग बुलाते हैं उसके दोस्त। पुलिस ने केस में बरती थी लापरवाही

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार, मोबाइल में पाए गए दुष्कर्म का वीडियो

वहीं नाबालिग बच्ची को परेशान देख उसके पिता ने उससे उसकी परेशानी का कारण पूछा, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने उसे उसकी नानी के घर भेज दिया। इसी बीच आरोपी शिक्षक द्वारा नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो (Vulgar Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया गया। पीड़िता के पिता को जानकारी लगने के बाद उसके द्वारा फलौदी पुलिस थाने (Phalodi Police Station)  में आरोपी शिक्षक देवीलाल और उसके साथी अमृतलाल, भागीरथ और गिरधारी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में बाकी बच्चियों के साथ किए गए दुष्कर्म का वीडियो (Rape Video) भी मिले है। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस द्वारा उनके मोबाइल की लगातार छानबीन भी की जा रही है। वही नाबालिग बच्ची के पिता ने पीड़िता से उसकी परेशानी का कारण पूछा तो पीड़िता द्वारा पूरी वारदात अपने पिता को बता दी गई। नाबालिग बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपियों के पास गांव की अन्य नाबालिग बच्चियों के भी अश्लील फोटो और वीडियो है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.