rumor of lucky ali death

आग की तरह फैली लकी अली की मौत की अफवाह, दोस्त नफीसा ने दी उनके स्वस्थ होने की जानकारी

भारत मनोरंजन

कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Second wave of corona virus) किसी पर भी रहम नहीं कर रही है, आए दिन इस वायरस की चपेट में आने से कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं। कोरोनावायरस (Corona Virus) के चलते कई नामी-गिनामी लोग ने इस दुनिया से रुख्सत ले ली है। हाल ही में अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का कोरोना से 52 साल की उम्र में निधन हो गया , इसके साथ ही फेम्स पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) भी कोरोना की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए। पद्म भूषण से सम्मानित पंडित राजन मिश्रा (Pamdit Rajan Mishra) का भी कोरोना से दुखद निधन हो गया, बिहार के मुख्य सचिव अरुण सिंह और शूटर दादी कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। इन सबके बीच बीती शाम ओ सनम सॉन्ग के सिंगर लकी अली (lucky Ali) की कोविड-19 के कारण निधन की झूठी खबर (Fake News) वायरल (Viral) हुई थी। लकी अली को लेकर बीती शाम सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें बताया गया कि लकी अली कोरोना से सेंक्रमित थे और उसी के चलते उन्होंने इस दुनिया से विदा ले ली है. इस खबर के फैलते ही मानो लोगों का लकी अली के निधन की खबर को लेकर श्रद्धांजलि के पोस्ट का सैलाब आ गया।

इसे भी पढें-    Manoj Bajpayee : जानें छोटे से गांव से निकलकर कैसे बने फिल्मी स्टार

लकी अली है पूरी तरह स्वस्थ, अपने फार्म हाउस पर कर रहे एंजॉय

लोगों ने बिना जांच पड़ताल के ही सोशल मीडिया पर लकी अली को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। जैसे ही इस बात कि खबर लकी अली (Lucky Ali) के परिजनों को चली तो सिंगर के करीबी दोस्त को ट्वीट (tweet) कर यह बताना पड़ा कि लकी अली ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। लकी अली की दोस्त नफीसा अली (Nafeesa Ali) ने ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी कि लकी अली एकदम ठीक है और वह अपने बेंगलुरु (Bengaluru) के फॉर्म हाउस पर है। दरअसल लकी अली लाइम लाइट (Lime Light) से काफी दूर रहते हैं और फिलहाल कोरोनावायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उनके कॉन्सर्ट (Music Concert) भी नहीं हो रहे हैं, जिसके चलते वह अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं।

लकी अली को लेकर नसीफा अली ने की मीडिया से बात

वही मीडिया से चर्चा करते हुए नफीसा अली जो कि लकी अली की बहुत ही अच्छी दोस्त है उन्होंने बताया कि लकी अली अपने परिवार के साथ ही बेंगलुरु के फॉर्म हाउस पर रह रहे हैं, इसके साथ ही वह जल्द ही कॉन्सर्ट करने को लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं। नफीसा अली बताती हैं कि मंगलवार के ही दिन उनकी लकी अली की दो से तीन बार बात हुई है और वह पूरी तरह से ठीक है। लकी के फैंस को उनके स्वास्थ्य को लेकर जरा भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

लकी अली का गाना ओ सनम सोशल मीडिया पर जमकर हुआ था वायरल

कुछ समय पहले लकी अली का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था जिसमें गोवा के लोगों के बीच में वह ओ सनम गाने पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे थे, जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही लोगों ने इसको शेयर करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते लकी अली के चार्म दोबारा से उनके फैंस के दिलों में जाग गया। लकी अली अपने अलग और पॉप सॉन्ग को लेकर काफी फेमस है। 90 के दशक में वह कई पॉप सोंग्स लोगों के बीच लेकर आए, इसके साथ ही एक अलग ही कल्चर उन्होंने पॉप सॉन्ग (Pop Songs) को दिया था। लकी अली के गाने उस वक्त हर किसी के प्लेलिस्ट में होते थे। उनके कुछ गाने जैसे जाने क्या ढूंढता है, मौसम, ओ सनम आज भी लोगों के बीच में काफी पॉपुलर है और लोग बड़े चाव से इन्हें सुनते हैं। लकी अली ने ना सिर्फ गाने गाए हैं उन्होंने अपना अभिनय के टैलेंट को भी आजमाया है। सन् 2002 में लकी अली की मूवी सुर आई थी जिसमें लकी अली (Lucky Ali) गौरी कर्निक (Gauri Karnik) के ऑपोजिट नजर आए थे, इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के जुबां पर रहते हैं। इसके साथ ही लकी अली ने कांटे (Kaante), डेविड (David), बैंगकोक ब्लूज(Bangkok Blues) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही लकी अली ने टेलीविजन पर भी काम किया है। लकी अली ने टेलीविजन में भारत एक खोज में काम किया है।

मकसूद मोहम्मद अली है लकी अली का असली नाम

बता दें कि लकी अली का जन्म 19 सितंबर 1958 को मुंबई (Mumbai) में हुआ था लकी अली का असली नाम मकसूद मोहम्मद अली (Maksood Mohommad Ali) है। लकी अली दिवंगत अभिनेता और सिंगर महमूद अली (Late Actor masood ali) के सुपुत्र है। फिल्म इंडस्ट्री  में लोग मकसूद मोहम्मद अली को लकी अली के नाम से ही जानते हैं।

इसे भी पढें-    Irrfan Khan : जाने इरफान खान के कुछ अनकहे पहलू

लकी अली ने की तीन शादियां एक भी नहीं हो पाई सफल

लकी अली की तीन शादियां हुई हैं। इन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस मेघन रेन से की थी जिन्होंने उनके साथ के एल्बम में काम किया था। पहली पत्नी से लकी के के दो बच्चे हैं, लेकिन किसी कारण की वजह से दोनों अलग हो गए। वही उनकी दूसरी शादी परशियन महिला अनाहिता से हुई थी जिनसे उनके दो बच्चे हैं। लेकिन लकी अली ने साल 2010 में परशियन महिला को तलाक (Divorce) दे दिया। वही कुछ समय बाद लकी अली कि दो शादी टूट जाने के बाद इनका दिल ब्रिटिश की ब्यूटी क्वीन एलिजाबेथ पर आ गया, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। एलिजाबेथ और लकी अली के बीच 25 साल का अंतर है। शादी के बाद एलिजाबेथ ने अपना नाम बदलकर आयशा अली रख लिया, लेकिन 2017 में दोनों की शादी टूट गई। आयशा और लकी अली का एक बेटा है, जिसका नाम मकसूद अली है। गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान लकी अली (Lucky Ali) ने इस बात को स्वीकारा था कि उन्होंने अपनी सभी पत्नियों को बता दिया था कि वह एक औरत या एक शादी पर टिके रहने वाला आदमी नहीं है। लकी अली की शादियां माना हिट ना रही हो लेकिन उनके गाने काफी हिट हुए हैं जो आज भी लोगों की जुबां पर है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.