Rahul vohra death due to corona virus

कोरोना से राहुल वोहरा का निधन, मांगी थी मदद, पत्नी ने मांगा राहुल के लिए इंसाफ

कोरोना भारत मनोरंजन

देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के फैलते  संक्रमण के चलते आए दिन लोग काल के गाल (Death) में समा रहे हैं।‌ आम आदमी (Common Man) हो या सेलिब्रिटी (Celebrity) हर दिन कोई ना कोई अपनी जान गवा रहा है। सही इलाज नहीं मिलने के कारण ज्यादातर लोग कोरोनावायरस (Corona Virus) से जंग हारते हुए इस दुनिया को छोड़ कर जा रहे हैं। इसी कड़ी में एक्टर और यूट्यूबर राहुल वोहरा (Actor and Youtube Rahul Vohra) को भी कोरोनावायरस ने निगल लिया है। राहुल वोहरा के दुखद निधन (Rahul Vohra Death) की जानकारी पोस्ट के जरिए उनके दोस्त और डायरेक्टर अरविंद गॉड (Arvind Gaur) द्वारा की गई, जिसमें उन्होंने अपने फेसबुक वॉल (Facebook Wall) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि राहुल वोहरा (Rahul Vohra) चला गया। मेरा पसंदीदा एक्टर अब नहीं रहा। राहुल ने कल ही कहा था कि अगर मुझे अच्छा इलाज मिल जाए तो मैं बच जाता। कल ही उससे राजीव गांधी हॉस्पिटल से आयुष्मान द्वारका में शिफ्ट किया गया पर राहुल हम तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन!

अरविंद गौड़ ने दी राहुल के निधन की खबर
अरविंद गो़ड ने दी राहुल के निधन की खबर

इसे भी पढें-   WHO और CDC ने भी माना, हवा में फैलता है Coronavirus, जानिए कैसे करें बचाव?

मौत से कुछ समय पूर्व राहुल वोहरा ने किया था एक पोस्ट शेयर

गौरतलब है कि राहुल वोहरा (Rahul Vohra) ने शनिवार दोपहर फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर उन्हें अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो वह बच जाते हैं। उन्होंने अपना नाम, उम्र, अस्पताल का नाम के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) को टैग किया था। इसके साथ ही उन्होंने आखिर में लिखा था कि जल्दी ही जन्म लूंगा और अच्छे काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं। राहुल के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद कई सवाल खड़े होना शुरू होने लगे।

 

मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो बच जाता- राहुल
मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो बच जाता- राहुल

राहुल वोहरा ने लगाई थी मदद की गुहार

वहीं राहुल वोहरा द्वारा 4 मई को भी एक पोस्ट किया गया था जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उनका लगातार ऑक्सीजन लेवल (Ocygen Level) गिर रहा है और कहीं भी ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। पोस्ट में राहुल लिखते हैं कि मैं कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया हूं, एडमिट हूं और लगभग 4 दिन हो गए हैं पर कोई रिकवरी नहीं हुई है। क्या कोई ऐसा हॉस्पिटल है जहॉ ऑक्सीजन बेड मिल जाए क्योंकि मेरा ऑक्सीजन लेवल कंटिन्यू डाउन जा रहा है और यहां कोई देखने वाला भी नहीं है। मैं बहुत ही मजबूर हूं और यह पोस्ट मजबूरी में कर रहा हूं क्योंकि घर वाले कुछ संभाल नहीं पा रहे हैं। वही जब राहुल वोहरा का पोस्ट एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने पढ़ा तो उन्होंने लिखा कि काश यह पोस्ट सोनू सूद पढ़ लेते तो शायद राहुल को मदद मिल जाती।

राहुल वोहरा ने मांगी थी मदद
राहुल वोहरा ने मांगी थी मदद

राहुल की पत्नी ने किया उनका दिल दहलाने वाला वीडियो शेयर

वहीं रविवार को राहुल (Rahul Vohra) के निधन के बाद उनके परिवार वालों की तो मानो दुनिया ही उजड़ गई हो। उनकी पत्नी ज्योति तिवारी (jyoti tiwari) उनकी जाने से सदमे में है, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने पति के लिए इंसाफ की मांग भी की है। इंस्टाग्राम पर ज्योति द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राहुल हॉस्पिटल द्वारा बरती जा रही लापरवाही के बारे में बता रहे हैं और वही राहुल की बीवी उनके लिए जस्टिस (Justice) की मांग कर रही है। अपनी पोस्ट में ज्योति तिवारी लिखती है कि मेरा राहुल चला गया यह सबको पता है पर कैसा गया यह किसी को नहीं पता। राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ताहीरपुर दिल्ली इस तरह से इलाज किया जाता है। मैं उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा, एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए। वही वीडियो में राहुल अपना ऑक्सीजन मास्क हटाकर बता रहे हैं कि यह ऑक्सीजन मास्क की कीमत आज के टाइम में बहुत है। बिना ऑक्सीजन मास्क के मरीज छटपटा जाता है। यह बताकर वह दोबारा मास्क लगा लेते हैं और फिर हटा देते हैं और कहते हैं इसमें कुछ नहीं आ रहा है। हॉस्पिटल की लापरवाही को बताते हुए राहुल कहते हैं कि मेरे पास अटेंडेंट आई थी मैंने उसको बोला कि इस मास्क से कुछ नहीं आ रहा है तो अटेंडेंस बोलती है कि एक बोतल होती है उससे इस में पानी आ-जा रहा है। यह कहकर वह चली जाती है और फिर दोबारा उनको आवाज लगाओ तो वह आते ही नहीं है। एक डेढ़ घंटे बाद आते हैं तब तक आप को खुद ही मैनेज करना पड़ता है। पानी छिड़क उसको लगाओ और किसी को बोलो तो बोल रहे हैं कि एक मिनट में आ रहे हैं और आते 1 घंटे बाद भी नहीं है। मैं इस खाली मास्क का करूं तो क्या करूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyoti Tiwari (@ijyotitiwari)


राहुल उत्तराखंड के रहने वाले थे, बीते दिंसबर में हुई थी लेखक ज्योति तीवारी ने शादी

वहीं राहुल वोहरा (Rahul Vohra) की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का सैलाब उमड़ आया। यूट्यूबर आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani), किश्वर मरचेंट (Kishwer Merchant), ने राहुल वोहरा को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया।वहीं राहुल की मौत की खबर मिलते ही फेमस यूट्यूबर आशीष चंचलानी लिखते हैं कि राहुल के निधन की खबर सुनकर मैं काफी सदमे में हूं। मैं अपने करियर की शुरुआत में राहुल से काफी बातें किया करता था। वह एक बहुत ही अच्छे और सपोर्टिव व्यक्ति थे। राहुल की जाने की खबर ने मुझे शौक करके रख दिया है। मेरे पास शब्द ही नहीं बचे हैं। एक बहुत ही टैलेंटेड व्यक्ति बहुत जल्दी हमें छोड़ कर चला गया।

इसे भी पढें-   COVID-19 के बचने के लिए क्या करें क्या न करें? || Diet in corona fever in Hindi

बता दें कि राहुल वोहरा उत्तराखंड (uttarakhand) के निवासी थे और उनके फेसबुक पर 1.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स (Followers) थे। राहुल सामाजिक मुद्दे, देश के मुद्दे और कॉमडी वीडिय़ो बनाते थे। राहुल के वीडियो पर 100 मिलियन से ज्य़ादा व्यूज पहुंचते थे। राहुल द्वारा अपने करियर की शुरुआत दिल्ली (Delhi) के एक थिएटर से की गई थी। वह नेटफि्लक्स (Netflix) की सीरीज अनफ्रीडम (Unfreedom) में नजर आए थे, जहां लोगों ने उनके किरदार को काफी सरहाया था। बीते साल दिसंबर में राहुल ने ज्योति तिवारी से शादी की थी जोकि राइटर है और वह कई बार राहुल के साथ उनके वीडियो में नजर आई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.