kangana ranaut slams Mumbai government

Kangana Ranaut के पासपोर्ट रिन्यू याचिका को मुंबई हाईकोर्ट ने किया खारिज, एक्ट्रैस ने दी ये प्रतिक्रिया

भारत मनोरंजन

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा गर्ल कहलाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। कभी अपने विवादित बयान को लेकर तो कभी फिल्म को लेकर वह सुर्खियां बटोरती रहती है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहती है जिस वजह से वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बन ही जाती है। लेकिन इस बार उनका चर्चा में रहने के पीछे का कारण ना ही उनका कोई विवादित बयान है ना ही कोई पोस्ट। कंगना रनौत अपने पासपोर्ट रिन्यू (Passport Renew) कराने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है जिसको लेकर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai High Court) का दरवाजा खटखटाया था पर कोर्ट से उन्हें कोई राहत नहीं मिली है।

ये भी पढें-  Same Sex marriage : दो सहेलियों ने लिए सात फेरे, कई सालों से जानती थी एक दूजे को

पासपोर्ट रिन्यू कराने के लिए कंगना रनौत ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, पर नहीं मिली कोई राहत

दरअसल, मंगलवार को सुनवाई करते हुए मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल (passport renewal) को लेकर दर्ज की गई याचिका पर कोई राहत नहीं दी है। सुनवाई को बढ़ाकर 25 जून तक के लिए कर दिया गया है। मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) में दायर की गई याचिका पर सुनवाई करते हुए जज ने कंगना रनौत से कहा गया कि एक्ट्रेस ने गलत याचिका दायर की है। जब पासपोर्ट की एक्सपायरी डेट करीब आ रही है तो आखरी समय पर याचिका क्यों दाखिल की गई। इसके बाद कोर्ट ने कंगना को दोबारा से याचिका दायर करने के निर्देश दिए हैं और सुनवाई को 25 जून तक के लिए टाल दिया है।

सोशल मीडिया पर कंगना ने लिखी अपनी बात, महाराष्ट्र सरकार को बताया महाविनाशकारी

वहीं सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेते हुए कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अपनी पोस्ट नहीं करना था ना आपने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को महा विनाशकारी बताया है कंगना लिखती है कि महा विनाशकारी सरकार अब मेरा अपरोक्ष तरीके से शोषण करने लगी है मेरे पासपोर्ट को रिन्यू कराने की अपील को इसलिए खारिज (Rejected) कर दिया गया क्योंकि सड़क छाप रोमियो टपोरी जिसका नाम मुनव्वर अली (Munawwar Ali) है उसके द्वारा मेरे खिलाफ देशद्रोह का केस (Treason case) दर्ज करवाया गया है।

कंगना ने आमीर खान को लेकर कहा कि असहिष्णुता वाली बात को लेकर उनको नहीं रोका गया शूटिंग से, ऐसा भेदभाव क्यों

कंगना कहती है कि देशद्रोह का केस कोर्ट ने तकरीबन रद्द कर दिया है लेकिन इसके बावजूद पासपोर्ट रिन्यू करने की याचिका को खारिज कर दिया क्या कोर्ट द्वारा मेरी याचिका को खारिज करते हुए यह बताया गया कि मेरी याचिका स्पष्ट नहीं है। इसके बाद अपने पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आमीर खान (Aamir Khan) का जिक्र करते हुए कहा कि उनके साथ भेदभाव किया गया है। जब आमिर खान ने भाजपा सरकार को ठेस पहुंचाती हुए भारत में असहिष्णुता (Intolerance) बढ़ जाने वाली बात कही थी उस वक्त उनका पासपोर्ट जप्त नहीं किया गया था और ना ही उनको किसी भी फिल्म की शूटिंग  करने से रोका गया था ना उन्हें काम करने से रोका गया ना ही किसी तरह का उनका शोषण किया गया तो मेरे साथ ऐसा भेदभाव क्यों?

सितंबर को होने वाला है कंगना रनौत का पासपोर्ट एक्सपायर, अभिनेत्री जल्द कराना चाहती है पासपोर्ट को रिन्यू

दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पासपोर्ट को रिन्यू करने से रीजनल पासपोर्ट ऑफिस (Regional Passport Office) ने आपत्ति जताई है जिसको लेकर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai High Court) की ओर रुख किया है। रीजनल पासपोर्ट ऑफिस द्वारा कंगना पर चल रहे देशद्रोह के मामले को लेकर उनके पासपोर्ट को रिन्यू करने से इंकार कर दिया गया है यही कारण है जो कंगना को मुंबई हाईकोर्ट से मदद मांगने पड़ी। सितंबर 2021 में कंगना का पासपोर्ट एक्सपायर हो रहा है, जिसके चलते वह जल्द ही अपने पासपोर्ट को रिन्यू करवाना चाहती है। वही अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें विदेश जाना है।

ये भी पढें-   कोरोना से हार गई पूर्व वॉलीबॉल प्लेयर और मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहती है कि वह नहीं चाहती कि पासपोर्ट के चलते उनके काम में कोई बाधा आए। वही कार्यक्रमों में हिस्सा लेने और अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कंगना का विदेश आना जाना लगा रहता है, इसलिए कंगना का पासपोर्ट रिन्यू कराना जरूरी है यही कारण है कि अपने पासपोर्ट रिन्यूअल को लेकर कंगना रनौत ने मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि मुंबई की पुलिस (Mumbai Police) ने कंगना रनौत पर देशद्रोह और लोगों के बीच नफरत फैलाने को लेकर मामला दर्ज किया है। इसी मामले को आधार बनाते हुए रीजनल पासपोर्ट विभाग ने उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से मना कर दिया है।

18 thoughts on “Kangana Ranaut के पासपोर्ट रिन्यू याचिका को मुंबई हाईकोर्ट ने किया खारिज, एक्ट्रैस ने दी ये प्रतिक्रिया

  1. Court is second home for Kangana….
    Dalali karne ke chakkar me kuch jada hi bol gayi….😝😝😝🤣🤣🤣

  2. Thanks for sharing your info. I truly appreciate your efforts and I am waiting for your next post thanks once again.

  3. Wow, this post is pleasant, my younger sister is analyzing these kinds of things, thus
    I am going to convey her.

  4. Its like you read my mind! You appear to know so much about
    this, like you wrote the book in it or something.
    I think that you could do with some pics to drive the message home a bit,
    but instead of that, this is excellent blog.
    A great read. I will certainly be back.

  5. No matter if some one searches for his required thing, therefore he/she needs to be available that in detail, therefore that thing is maintained over here.

  6. Very great post. I simply stumbled upon your weblog and wanted to mention that I have really loved
    browsing your blog posts. In any case I’ll be subscribing on your
    feed and I hope you write again soon!

  7. I love what you guys tend to be up too. This sort of clever work and reporting!
    Keep up the great works guys I’ve added you guys to my blogroll.

  8. Thanks for finally writing about > Kangana Ranaut के पासपोर्ट रिन्यू याचिका को मुंबई
    हाईकोर्ट ने किया खारिज,
    एक्ट्रैस ने दी ये प्रतिक्रिया – News Heights

Leave a Reply

Your email address will not be published.