Bihar CM Nitish Kumar

आखिर ये क्या मांग कर दी इस प्रेमी ने सीएम नीतीश कुमार से और क्यों दे दी हाय, जाने सब कुछ

कोरोना भारत राजनीति

करोना वायरस (Corona virus) के फैलते संक्रमण को देखते हुए देश के लगभग सभी राज्यों में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगा हुआ है। सरकार द्वारा कोरोनावायरस (Corona virus) के रोकथाम के लिए इस कर्फ्यू को लागू किया गया है। कोरोना वायरस से संक्रमित केसों में कमी नहीं आने के चलते राज्य सरकारें (State Government) आए दिन कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को बढ़ाती जा रही है,जिसके चलते सामाजिक और मंगल कार्यों में भी विघ्न पड़ रहा है। पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना की वजह से लोगों की शादियां अटक गई है या फिर कम लोगों की मौजूदगी में ही शादियां संपन्न हो रही है। कोरोना के फैलते संक्रमण के चलते बिहार (Bihar) में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) द्वारा 15 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lock Down) लागू किया गया था जिसको 10 दिन और बढ़ा कर 25 मई कर दिया गया। जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री द्वारा खुद ट्वीट (Tweet) कर 13 मई को दी गई थी।

इसे भी पढें-   घर में आइसोलेशन की जगह नहीं मिली तो तेलंगाना के शिवा ने खुद को पेड़ पर किया आइसोलेट

बिहार सीएम नीतीश कुमार से इस प्रेमी ने कर दी ये डिमाड

कोरोना वायरस  के रोकथाम के लिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) द्वारा किए गए ट्वीट पर एक प्यार में नाकाम प्रेमी ने ऐसी अजीबोगरीब मांग कर डाली जो चर्चा का विषय बन गया है और लोग उस ट्वीट को पढ़कर जैसे हैरान हो गए है। इस प्रेमी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लॉकडाउन (Lock Down) में लागू की जा रही पाबंदियों के साथ ही शादी विवाह पर रोक लगाने की भी मांग की है। ट्वीट करते हुए प्रेमी लिखता है कि 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की शादी होनी है अगर शादी ब्याह पर बैन लग जाता है तो उसी गर्लफ्रेंड की शादी भी रुक जाएगी।

प्रेमी ने ट्वीट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं प्रेमी द्वारा किए गए इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उसकी कथित गर्लफ्रेंड (Girl Friend) ने भी एक हैरान करने वाला ट्वीट कर डाला। प्रेमी की प्रेमिका ने उस पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए लिखा कि वह बिना किसी दवाब के और खुशी-खुशी शादी कर रही है, इसलिए वह इस शादी को रोकने की बात ना करें। ट्वीट के जरिए प्रेमिका लिखती है कि जब तुम मुझे छोड़ कर पूजा से बात करने गए थे तब मैं बहुत रोती थी पंकज। आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं तो ऐसा मत करो प्लीज। लेकिन पंकज मैं भले ही शादी किसी से कर लूं पर दिल में तो तुम ही बसे रहोगे। मेरी शादी में जरूर आना मैं तुम्हें एक बार देख कर विदा होना चाहती हूं ।

 

सीएम नीतीश के ट्वीट पर प्रेमी की डिमांड
सीएम नीतीश के ट्वीट पर प्रेमी की डिमांड

प्रेमी ने अपनी मांग पूरी नहीं होने के कारण दे दी सीएम नीतीश को हाय

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के इस ट्वीट पर इस प्रेमी जोड़े की प्रतिक्रिया पर जिस किसी की नजर पड़ी वह अपने आपको इसे लाइक और रिट्वीट करने से रोक ना सका। हर किसी को इन दोनों की कहानी को जानने में दिलचस्पी हो रही है। गौरतलब है कि यह दोनों प्रेमी बिहार के किस क्षेत्र से हैं इसका पता नहीं लग पाया है और यह वाक्य सच है इसका भी विस्तृत विवरण नहीं मिल पाया है। वहीं प्रेमी ने दोबारा सीएम नीतीश कुमार को हाय देते हुए ट्वीट किया कि सर आप ने मेरे बातों को संज्ञान में नहीं लिया, मेरी प्रेमिका की शादी को 19 मई को ही तय किया गया है। मैं आप को जीवन भर कभी माफ नहीं करुंगा, एक सच्चे आशिक की आपको हाय लगेगी , अब आप दोबारा बिहार के सीएम नहीं बनेंगे।

इसे भी पढें- Madhuri Dixit: जाने क्यों कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी आर्मी ने की थी धकधक गर्ल की मांग

बिहार में कुछ इस तरह है लॉक डाउन की पाबंदिया और इन चिजों की है छूट

उल्लेखनिय है कि 13 मई को बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) की समीक्षा बैठक करने के बाद कहा था कि लोकडाउन (Lockdown) करने से राज्य में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहे हैं और यही कारण है कि इसकी अवधि बढ़ाई जा रही है। सीएम के निर्णय के बाद 5 मई से लागू लॉकडाउन में गृह विभाग (Home Department) द्वारा कुछ संशोधन के साथ एक नया आदेश जारी कर दिया गया था जो कि 16 मई तक प्रभावी था। वही अभी राज्य में शैक्षणिक संस्थान यानी कि स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे इसके साथ ही जो लोग बिना किसी कार्य के पैदल घूमने निकलेंगे उस पर भी रोक लगाई गई है। इसके साथ ही लॉकडाउन की सभी पावंदियां वैसी की वैसी रहेगी और दुकानें को खोलने के समय में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। वहीं राज्य में खेती (Agriculture) और रोजगार से जुड़ी जो दुकानें हैं उन्हें सप्ताह में 2 दिन खोलने की परमिशन है। बता दें कि लॉकडाउन लगने के चलते कोरोना के संक्रमण में काफी कमी आई है। जो दर मई की शुरुआत में राज्य में 15.7% था वह मई के मध्य में घटकर 8.9% पर आ गया है।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.